JioMart: Jio Mart Registration | Offers | Promo Codes







JioMart News: Registration | Offers | Plans| Cities


JioMart Registration Online, Offers and How to Pre-Register and Get ₹3,000 Benefits


Reliance Industries Limited (RIL) ने आखिरकार JioMart के लॉन्च के साथ ई-कॉमर्स बाजार में प्रवेश किया है। Jio Mart ऐप और वेबसाइट पर ग्राहकों को खरीदने के लिए किराने का सामान और कई अन्य घरेलू सामान होंगे और इसे बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के दरवाजे पर पहुंचाया जाएगा।

रिलायंस जियो मार्ट वर्तमान में नवी मुंबई, ठाणे और कल्याण क्षेत्र में उपलब्ध है लेकिन जल्द ही यह देश के अन्य हिस्सों में सेवा शुरू करेगा।

कंपनी को भारत में 20 करोड़ से अधिक ग्राहकों के साथ 3 करोड़, ऑफ़लाइन खुदरा विक्रेताओं को जोड़ने का लक्ष्य है। यहां रिलायंस ई-कॉमर्स वेंचर JioMart के बारे में सब कुछ है।

Reliance JioMart Overview


Reliance JioMart, रिलायंस जियो द्वारा स्वामित्व और प्रबंधित एक ऑनलाइन किराने की डिलीवरी सेवा है। किराने का सामान और घर के अन्य जरूरी सामान खरीदने के लिए ऐप जल्द ही ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, JioMart ऐप ऑफलाइन रिटेलर को ऑनलाइन ग्राहकों से जोड़ेगा, जिसका मतलब है कि यह सीधे ग्राहकों को उत्पाद नहीं बेचता है।

JioMart ऑनलाइन-टू-ऑफलाइन (O2O) व्यापार मॉडल पर काम करता है, जिसका अर्थ है कि ग्राहक पास के विक्रेताओं से सीधे ऐप के माध्यम से उत्पाद खरीद सकते हैं। यह एक वाणिज्य मंच है जो पैकेज्ड उपभोक्ता वस्तुओं और रसोई की आपूर्ति प्रदान करेगा।

यह सभी ऑफ़लाइन विक्रेताओं के लिए Jio Mart पर अपने उत्पादों को सूचीबद्ध करने और ऑनलाइन ग्राहकों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ जुड़ने का एक शानदार मंच है।

मुकेश अंबानी ने अपने खुद के ई-कॉमर्स बसों को शुरू करने का सपना देखा था और अब इस ओर पहला कदम JioMart के साथ एक ऑनलाइन किराने के मंच के साथ पहले से ही निर्धारित किया गया है, लेकिन जल्द ही कई और पोरडक्ट्स सभी श्रेणियों से उपलब्ध होंगे।

Jio Mart Pre-Registration


There is an option for consumers to pre-register for the JioMart launch and save Rs 3000.

You can pre-register for JioMart by following below given steps:     
  1. Go to https://www.jio.com/jiomart
  2. Scroll down and fill all the required details.
  3. Enter the mobile number and the OTP to verify.
  4. You will receive a confirmation message.
  5. You can now save up to ₹ 3000 at launch.

कैसे कराएं Jio Mart रजिस्ट्रेशन


प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए ग्राहक का नाम, मोबाइल नंबर, पिन कोड और मोबाइल नंबर भरना है।
रिलायंस आ रही है देश की दूकान लेके “जिओ मार्ट ” जो अमेजन और फ्लिपकार्ट को चुनौती देगी | इस नए ई-कॉमर्स प्लेटफार्म ‘जियो मार्ट’ लॉन्च कर दिया है। जियो मार्ट ग्राहकों को आकर्षित प्री-लॉन्च ऑफर दे रही है। जो ग्राहक JioMart के लिए प्री-रजिस्टर करेंगे उनके 3,000 रुपए तक की बचत ऑफर मिलेगा।
  • से 50,000 से अधिक किराना उत्पादे ।
  • बिना किसी न्यूनतम ऑर्डर मूल्य के मुफ्त होम डिलीवरी
  • बिना किसी सवाल के रिटर्न
  • तेज डिलिवरी का वादा
Jio Mart आने के बाद सब से पहले जियोमार्ट पर दैनिक स्टेपल, साबुन और अन्य घरेलू सामान और उत्पाद मिलेंगे बाद में कंपनी और भी कई चीज़े लाएगी जैसे फ्लिपकार्ट और अमेज़न पे मिलते है |

                                  Register on JioMart  

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ